पुलिस अधीक्षक महोदय के द्वारा ली गई क्राईम एवं समीक्षा मीटिंग - reporterkranti.in

reporterkranti.in

RNI NO CHHHIN/2015/71899

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Friday, March 22, 2024

पुलिस अधीक्षक महोदय के द्वारा ली गई क्राईम एवं समीक्षा मीटिंग

 


 



*सभी राजपत्रित अधिकारी एवं थाना प्रभारी को होली त्यौहार व आगामी लोकसभा चुनाव के लिये दिये गए आवश्यक निर्देश*

आज दिनॉक 22.03.2024 को गौरव राय (भा.पु.से.) पुलिस अधीक्षक  द्वारा पुलिस कार्यालय के कॉन्फ्रेस रूम में सभी राजपत्रित अधिकारियों, थाना प्रभारियो की बैठक आगामी लोकसभा चुनाव और होली त्यौहार को ध्यान में रखते हुए ली गई। 

पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा आगामी होली के त्यौहार को शांतिपूर्ण तरीके से सम्पन्न कराने के लिये थाना स्तर पर की जाने वाली कार्यवाहियों हेतु भी निर्देश दिये, ताकि किसी भी अप्रिय घटना को होने से रोका जा सके। 

पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा थानों में पेण्डिग अपराध, शिकायत, मर्ग और चालान तथा विवेचना स्तर का उन्नयन करने तथा प्रतिबंधात्मक एवं लघु अधिनियम कार्यवाही अधिक से अधिक करने निर्देश दिये। किसी भी प्रकार के अवैध कारोबार जैसे अवैध नशीले पदार्थ,जुआ, सट्टा, आबकारी को  प्रभावी नियत्रंण कर कड़ाई से कार्यवाही करने के निर्देश दिये गये। 

मीटिंग में आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर भी चर्चा की गई। उनके द्वारा लोकसभा चुनाव में बूथों में सुरक्षा का अपेक्षित स्तर, बाहर से आने वाले सुरक्षाबलों के ठहरने की व्यवस्था, लाइसेंसी हथियारों को थाने में जमा कराना, पैदल पेट्रोलिंग,  एम.वी.एक्ट की कार्यवाही एवं स्थाई वारंट तामिली के संबंध में निर्देश दिये। अभियान स्तर पर बदमाशो और असामाजिक तत्वों पर कार्यवाही करने के बारे में भी बताया गया। बैठक में अति. पुलिस अधीक्षक श्री रामकुमार बर्मन एवं पुलिस अनुविभागीय अधिकारी किरंदुल कपिल चंद्रा उप पुलिस अधीक्षक उन्नति ठाकुर,आशा सेन ,कमलजीत पाटले, कृष्णा चंद्राकर, गोविंद दीवान, नसर सिद्दीकी एवं समस�

Post Bottom Ad

ad inner footer