पेड़ से लटकता मिला महिला का सिर, क्वारैंटाइन सेंटर से 12 दिन पहले हुई थी लापता - reporterkranti.in

reporterkranti.in

RNI NO CHHHIN/2015/71899

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Saturday, June 27, 2020

पेड़ से लटकता मिला महिला का सिर, क्वारैंटाइन सेंटर से 12 दिन पहले हुई थी लापता

अंबिकापुर. छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में शुक्रवार को एक महिला का शव मिला है। महिला का सिर पेड़ पर लगे फंदे से लटक रहा था। जबकि उसका धड़ जमीन पर गिरकर सड़ चुका था। बताया जा रहा है कि महिला करीब 12 दिन पहले क्वारैंटाइन सेंटर से गायब हो गई थी। इसके बाद से ही उसकी तलाश की जा रही थी। पुलिस ने महिला के बेटे से उसकी शिनाख्त कराई। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामला रामचंद्रपुर क्षेत्र का है।

परिवार अलग-अलग सेंटर में था क्वारैंटाइन

जानकारी के मुताबिक, बाहर चुरा गांव निवासी जशोदा (55) पत्नी हीरा कोरवा 25 मई को झारखंड से अपने पति और बेटे-बहू के साथ लौटी थी। इसके बाद प्रशासन ने 26 मई से महिला को रामचंद्रपुर स्थित कन्या आश्रम और पति व बेटे को सनावल स्थित शासकीय महाविद्यालय में बनाए गए क्वारैंटाइन सेंटर में भेज दिया था। बहू के बच्चे छोटे होने के कारण उन्हें घर में ही होम क्वारैंटाइन कर दिया गया।

15 जून को लापता हो गई थी महिला

इसके बाद 15 जून को जशोदा अचानक क्वारैंटाइन सेंटर से गायब हो गई। परिजनों और पुलिस ने काफी तलाश किया, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका। इस बीच शुक्रवार दोपहर करीब दो बजे अनिरुद्धपुर लकड़मनवा के जंगलों में ग्रामीणों ने पेड़ पर साड़ी के सहारे एक महिला का सिर लटका देखा। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और शिनाख्त कराई। महिला की मौत काफी दिन पहले हो जाने के कारण शव बुरी तरह सड़ चुका था। 

Post Bottom Ad

ad inner footer