बसना गौरव पथ की बहुप्रतीक्षित मांग हुई पूरी * बसना की जनता ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और विधायक राजा देवेंद्र बहादुर सिंह का जताया आभार - reporterkranti.in

reporterkranti.in

RNI NO CHHHIN/2015/71899

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Monday, July 31, 2023

बसना गौरव पथ की बहुप्रतीक्षित मांग हुई पूरी * बसना की जनता ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और विधायक राजा देवेंद्र बहादुर सिंह का जताया आभार

 



 


बसना - बसना शहर की बहुप्रतीक्षित मांग गौरव पथ फोरलेन अरेकेल बाय पास रोड से सरायपाली मोड़ तक कुल 3.25किलो मीटर लागत 27 करोड़ 53 लाख 42 हजार का काम स्वीकृत होकर टेंडर जारी हो गया है । राजा देवेंद्र बहादुर सिंह बसना विधायक द्वारा बहुत पुरानी मांग को स्वीकृति कराकर विकास की सौगात दी है।इसके पूर्व बसना पदमपुर गौरव पथ जो वर्षो से खराब था ,बसना से अरेकेल सीमा तक सीसी रोड निर्माण , बसना पदमपुर रोड  , सल्डीह से तोरेसिंगा सड़क, बसना से रेमडा सड़क,  बसना से गढ़पटनी सड़क , गेर्राभांठा से खटखटी सड़क निर्माण,हाड़ापथरा बांध  नहर लाइनिंग कार्य , सिरको बांध में नहर लाइनिंग कार्य इस तरह से अनेको कार्य करवा कर बसना विधान सभा क्षेत्र में विकास की गंगा बहाई है ।

    बता दें कि बसना की वर्षों पुरानी मांग जो पूरी हुई है।लगभग 28 करोड़ की लागत का गौरव पथ बसना विधान सभा के लिए एक वरदान साबित होगा। बसना मे गौरव पथ के निर्माण से नगर की सुंदरता और गौरव भी बढ़ेगा।

    उल्लेखनीय है कि इस गौरव पथ की मांग निवर्तमान भाजपा सरकार में कई बार स्थानीय लोगो के द्वारा मांग की गई थी। पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने बसना नगर आगमन पर घोषणा किया किया था लेकिन घोषणा सिर्फ घोषणा ही रह गया। आश्वासन के सिवाय कुछ नहीं मिला l भेंट मुलाकात कार्यक्रम में पिरदा पधारे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के समक्ष विधायक राजा देवेंद्र बहादुर सिंह द्वारा बसना गौरव पथ की बहुप्रतीक्षित मांग को प्रमुखता के साथ रखा गया,जिसे  मुख्यमंत्री के द्वारा स्वीकार करते हुए पिरदा कार्यक्रम के दौरान घोषणा कर दी गई थी l बसना नगर की वर्षों पुरानी मांग आज साकार होने जा रही है l नगर पंचायत के अध्यक्ष सहित पार्षदों ने मुख्य मंत्री भूपेश बघेल और विधायक राजा देवेंद्र बहादुर सिंह का सहृदय धन्यवाद देते हुए आभार माना है । 

 नगर पंचायत बसना के सक्रिय पार्षद ख्वाजा तनवीर सईद ने बताया कि बसना शहर की एक बहुत बड़ी समस्या का समाधान हुआ है ।यह कार्य बहुत आवश्यक था क्योंकि बरसात का पानी सड़कों में जमा हो जाता था और फोरलेन बनने के बाद से तो इस सड़क की हालत बहुत खराब हो गई थी।

Post Bottom Ad

ad inner footer