बसना विधानसभा सीट - दबंग नेत्री के रूप में उभरकर सामने आ रही डॉ अनामिका पाल - reporterkranti.in

reporterkranti.in

RNI NO CHHHIN/2015/71899

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Friday, September 1, 2023

बसना विधानसभा सीट - दबंग नेत्री के रूप में उभरकर सामने आ रही डॉ अनामिका पाल


 

बसना - छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में कुछ ही महीने बाकी है। बसना विधानसभा में चुनाव को लेकर चुनावी सरगर्मी तेज हो गई है। भाजपा कांग्रेस के नेता पार्टी टिकट पाने के लिए अपने अपने स्तर पर कोशिश कर रहे हैं वहीं छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस जे महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश डॉ अनामिका पाल विधानसभा क्षेत्र के दूरस्थ अंचल के गांवों तक पहुंचकर जन संपर्क कर रही हैं। लगातार आम जनता के हित को लेकर मजबूती से आवाज बुलंद करने वाली एक मात्र महिला नेत्री अनामिका पाल संघर्ष करते नजर आ रही है।

  बता दें कि डॉ अनामिका पाल पिथौरा निवासी स्व पी कुमार डे जन नेता, समाज सेवी की सुपुत्री हैं। पी कुमार डे का छत्तीसगढ़ के प्रथम मुख्यमंत्री स्व अजीत जोगी के करीबी नेताओं में इनका भी एक नाम आता था । महिलाओं को सशक्त व आत्मनिर्भर बनाने ग्रामीण क्षेत्रों मे जाकर जागरूक कर रही हैं। आर्थिक रूप से महिलाएं संपन्न बने और अपने हक व अधिकारों को भली-भांति समझें,इस दिशा में भी मजबूती से कार्य को अंजाम दे रही हैं। डॉ अनामिका पाल कालेज में प्रोफेसर रह चुकी हैं । बीते दो तीन वर्षों में महत्वपूर्ण मुद्दों को लेकर जमीनी स्तर पर सड़क की लड़ाई में भी उतर चुकी हैं। इनके दमदार नेतृत्व एवं ओजस्वी वक्तव्य से नेताओं के पसीने छूटने लगते हैं। दबंग नेत्री के रूप में उभरकर आम जनता की आवाज बनकर सामने आ रही हैं।

 * जनता ने दिया नारा, अनामिका पाल के जैसे नेता हो हमारा

  अनामिका के समर्थकों ने बताया कि अनामिका पाल पूरे प्रदेश एवं क्षेत्र में भ्रष्टाचार के मुद्दों को लेकर चल रही हैं। वर्तमान समय में जिस प्रकार भ्रष्टाचार एवं कमीशनखोरी चरम पर है। मुख्य विपक्षी दल भाजपा भी भ्रष्टाचार के मुद्दे को उठाने में पीछे हट रही है।जन हित के मुद्दों को याने जनता की आवाज को विधानसभा में पहुंचाने के लिए एक ऐसे जन नेता की जरूरत है जो दबंगई के साथ रख सके। अनामिका पाल जिस गांव मे जाती हैं आम जनता, महिलाओं का हूजूम लग जाता है और उधर से एक ही आवाज आती है भ्रष्टाचार की काल, डॉ अनामिका पाल -।

Post Bottom Ad

ad inner footer