चुनाव से पहले बसना विधानसभा में कांग्रेस को झटका, भाजपा में शामिल हुए 16 कांग्रेस कार्यकर्ता, भाजपा प्रत्याशी डॉ सम्पत अग्रवाल ने गमछा पहनाकर किया स्वागत - reporterkranti.in

reporterkranti.in

RNI NO CHHHIN/2015/71899

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Monday, October 16, 2023

चुनाव से पहले बसना विधानसभा में कांग्रेस को झटका, भाजपा में शामिल हुए 16 कांग्रेस कार्यकर्ता, भाजपा प्रत्याशी डॉ सम्पत अग्रवाल ने गमछा पहनाकर किया स्वागत


 



बसना -छत्तीसगढ़ में चुनावी बिगुल बज चुकी है। विधानसभा चुनाव की तारीख का ऐलान हो चुका है। ऐसे में राजनीतिक हलचल होना लाजमी है। नेता-कार्यकर्ताओं का दल बदलने का सिलसिला शुरू हो गया है।

 छत्तीसगढ़ में जैसे ही विधानसभा चुनाव की तारीख का ऐलान किया गया है तब से राजनीतिक हलचल भी तेज हो गई है। कई बड़े नेता अपनी पार्टी को छोड़कर दूसरे पार्टी में शामिल हो रहे हैं वहीं अब कार्यकर्ता भी अपने पार्टी का दामन छोड़ रहे हैं। 

  बता दें कि छत्तीसगढ़ के बसना विधानसभा में 16 कांग्रेस के कार्यकर्ता (ग्राम जामजुड़ा से समपती सिदार,रूपविलास साहू, राधेश्याम सिदार,धनुक सिदार, चित्रसेन सिदार, लक्ष्मी प्रसाद राणा, भोलाराम राणा, निराकार सिदार,जैमन सिदार, रमेश विश्वकर्मा, दिलवर कंवर, लोचन सिदार,नेगी सिदार,लक्ष्मण सिदार तथा ग्राम भगतदेवरी से श्याम लाल साहू) ने बीजेपी के रीति-नीति से प्रभावित होकर कांग्रेस पार्टी को छोड़ भाजपा (BJP) में शामिल हो गए है।

       दरअसल सोमवार को बीजेपी की रीति-नीति से प्रभावित होकर कांग्रेस के 16 कार्यकर्ताओं ने बीजेपी की प्राथमिक सदस्यता ले ली है। कांग्रेस छोड़कर आये सभी कार्यकर्ताओं को भाजपा प्रत्याशी डॉ. सम्पत अग्रवाल ने भाजपा का गमछा पहनाकर बीजेपी में प्रवेश दिलाया है। इस दौरान भाजपा में शामिल हो रहे कार्यकर्ताओं ने कहा कि बड़ी उम्मीद से वे कांग्रेस में प्रवेश किये थे। जिसमें से कुछ लोग कांग्रेस के कोर कमेटी में भी शामिल थे। लेकिन उनका कहना था कि अब उन्हें कांग्रेस में घुटन महसूस हो रही थी।इसलिए वे सभी भाजपा में शामिल हो रहे हैं।

       डॉ.सम्पत अग्रवाल ने सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं का स्वागत करते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 9 वर्षों में हर वर्ग के लिए कार्य किए गए हैं। उनके कार्यों से प्रभावित होकर इन सभी साथियों ने आज भाजपा में प्रवेश किया है।

Post Bottom Ad

ad inner footer