एसपी के निर्देश पर जिला पुलिस टीम ने अवैध शराब जुआ सट्टा पर लगाया लगाम.... - reporterkranti.in

reporterkranti.in

RNI NO CHHHIN/2015/71899

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Monday, March 18, 2024

एसपी के निर्देश पर जिला पुलिस टीम ने अवैध शराब जुआ सट्टा पर लगाया लगाम....

 एसपी के निर्देश पर जिला पुलिस टीम ने अवैध शराब जुआ सट्टा पर लगाया लगाम....





सरसींवा = पान पानी पालगी के शहर सारंगढ़ मे बीते दिनों अवैध शराब, सट्टा और जुआ की भरमार आन पड़ी थी, लेकिन संवेदनशील एसपी पुष्कर शर्मा के प्रभार लेते ही जिले के पुलिस थानो मे जो कसावट देखी जा सकती है वो अभी तक देखी नही गई थी, जिस तरह सारंगढ़ बिलाईगढ़ के सभी थानो मे पुलिस ने अवैध शराब के बाद जुआ और सट्टे मे ताबड़तोड़ कार्रवाई की है उससे सारंगढ़ बिलाईगढ़ की जनता काफी खुश नजर आ रही है और दूसरी तरफ अवैध काम करने वालों की रातों की नींद उड़ गई है।


जनता ने जिला पुलिस को सराहा -


मीडिया ने ताबड़तोड़ कार्रवाई को लेकर सरिया, बरमकेला, सारंगढ़, सरसीवा, भटगाँव के साथ बिलाईगढ़ के आम जनता से इस बारे मे उनकी राय जानने मुहीम चलाया तो आम पब्लिक का साफ कहना था कि अभी तलक जो बड़े नाम इन अवैध शराब और जुए मे शामिल उन जिन पर किसी कारण वश कार्रवाई नही हो पाती थी उन पर भी पुलिसिया कार्रवाई ये साबित करती है कि सारंगढ़ बिलाईगढ़ पुलिस अब टॉप गियर मे है, इसके लिए सभी ने जिला पुलिस कप्तान श्री शर्मा और उमकी टीम की जबरजस्त सराहना की।


सारंगढ़ शहर मे अवैध शराब जुआ पर लगा अंकुश -


सारंगढ़ की शान को दूषित करने वाले तथाकथित अवैध कारोबार मे सम्मिलित बड़ी मछलियाँ भी अंडरगराउंड हो गई है, ऐसा हम नही अपितु जनता जनार्दन का कहना है। क्योंकि सारंगढ़ मे आये दिन शराब जुआ और सट्टे की कहानी किसी से छिपी नही थी, लेकिन जिस तरह एक पुलिस कप्तान के कठोर निर्देश पर सभी थानो में बिना शकल देखे कार्रवाई हुई जो जिले वासियों के लिए नया अध्याय लिखा गया है उससे जनता अनायास ही पुलिस कप्तान और उनकी टीम की तारीफ करने लगी है।


विगत दिनों की जुआ रेड पर बढ़ा पुलिस का विश्वास -


एसपी पुष्कर शर्मा के कठोर निर्देश पर विगत दिनों जिला बनने के बाद कि सबसे बड़ी कार्रवाई हुई और जिन नामचीन लोगों को पुकीस ने दबोचा उसकी चर्चा ना सिर्फ सारंगढ़ में अपितु पूरे छत्तीसगढ़ में चर्चा हो रही है जिसमे

संयुंक्त जिला पुलिस टीम ने 483430/ नगद रुपए के साथ 16 बड़े नामचीन लोगों के साथ 08 मोटर सायकल 13 मोबाइल जप्त किया वो काबिले तारीफ तो इस कार्रवाई की चर्चा आज भी जिले के जनता की मुख पर है।


जनता की शिकायत पर निश्चित ही निष्पक्ष कार्रवाई की जाएगी - सारंगढ़ एसपी 


जिला पुलिस अधिकारी एक स्पस्ट कहना है कि पुलिस का काम सिर्फ कानून व्यवस्था बनाए रखना ही नहीं है, पुलिस को तो अपराधों को होने से पहले ही समाप्त करना है। इसलिए सारंहारह बिलाईगढ़ जिले में ऐसी परिस्थितियों का निर्माण करना है कि कोई व्यक्ति अपराध की ओर प्रेरित ही न हो। हर इंसान को पुलिस पर इतना भरोसा हो कि उसकी शिकायत पर निश्चित ही निष्पक्ष कार्रवाई की जाएगी। जनता की मुख्यत: दो प्रकार की शिकायतें होती हैं, एक तो पब्लिक टू पब्लिक और दूसरी पब्लिक टू पुलिस। सारंगढ़ पुलिस सदैव जनता के हित में कार्य कर रही है, लेकिन जिले में अवैध कारोबार बर्दास्त नही किया जाएगा, हम समुदायिक पुलिसिंग के कार्यप्रणाली पर विश्वास रखते हैँ।

Post Bottom Ad

ad inner footer