बाजार पड़ाव से मटन, मछली मार्केट हटाया जाये - मारवाड़ी महिला मंच - reporterkranti.in

reporterkranti.in

RNI NO CHHHIN/2015/71899

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Monday, May 15, 2023

बाजार पड़ाव से मटन, मछली मार्केट हटाया जाये - मारवाड़ी महिला मंच




बसना - मारवाड़ी महिला मंच बसना के कार्यकर्ताओं ने एस डी एम बसना को ज्ञापन देकर मटन मछली मार्केट को अन्यत्र हटाये जाने की मांग की है।

    उल्लेखनीय है कि पूर्व में बजरंग दल बसना के द्वारा मटन मार्केट को हटाये जाने की मांग की थी परन्तु आज पर्यंत तक नहीं हटाया गया। मारवाड़ी महिला मंच के श्रीमती विनीता अग्रवाल, पुष्पा अग्रवाल, डॉ अरूणा अग्रवाल,प्रभा अग्रवाल, पिंकी,रीना,शशि अग्रवाल सहित कार्यकर्ताओं ने अनुविभागीय कार्यालय पहुंचकर ज्ञापन सौंपा है।

   बता दें कि बाजार पड़ाव मटन मछली मार्केट होने से गंदगी पसरा पड़ा रहता है। सब्जी खरीदने विशेष रूप से महिलाओं को भारी असुविधाओं का सामना करना पड़ता है। मटन, मछली का अवशेष जिसकी  सफाई नहीं होने के पर्यावरण दूषित हो रहा है साथ ही बीमारी फैलने की आशंका बनी हुई है। आखिर इसका जिम्मेदार कौन होगा ? मारवाड़ी महिला मंच के द्वारा दिनांक 11/05/2023 को ज्ञापन दिया गया है परन्तु अभी तक एस डी एम के द्वारा इस संबंध में किसी भी प्रकार से कार्रवाई नहीं किया जाना घोर लापरवाही को दर्शाता है। बसना नगर की जनता के द्वारा पूर्व मे अनेकों बार मांग की गयी है ।अब देखना यह है कि आम जनता के हित कब तक कार्य होगा।

Post Bottom Ad

ad inner footer