जिलाध्यक्ष बनने के बाद प्रथम आगमन पर अरुण मालाकार का आतिशबाजी के साथ किया गया भव्य स्वागत - reporterkranti.in

reporterkranti.in

RNI NO CHHHIN/2015/71899

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Saturday, August 26, 2023

जिलाध्यक्ष बनने के बाद प्रथम आगमन पर अरुण मालाकार का आतिशबाजी के साथ किया गया भव्य स्वागत


 



सारंगढ़-बिलाईगढ़ जिले के बिलाईगढ़ विधानसभा में राजनीतिक सियासी देखने को मिला हैं। जहां काँग्रेस पार्टी 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव में कैसे जीत हासिल करेगी उस पर मंथन करते हुए रणनीति बना रही हैं। ऐसे में पहली बार सारंगढ़-बिलाईगढ़ जिला के नवीन जिला अध्यक्ष अरुण मालाकार का बिलाईगढ़ रेस्ट हाउस में  पार्टी के कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों के साथ राजनीतिक चर्चा करने को लेकर आगमन हुआ। इस दौरान काँग्रेस सेवादल,युवक काँग्रेस और एनएसयूआई के नेतृत्व में  जिलाध्यक्ष का स्वागत किया गया। इस कार्यक्रम में काँग्रेस सेवादलअध्यक्ष इंदुभूषण पडवार, युवा कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष विधानसभा की उम्मीदवारी कर रहे दीपक टंडन सहित पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष नेमीचंद केशरवानी,गोपाल पांडे ने सभा को सम्बोधित किया और कहाकि पार्टी में पहली बार अच्छे मार्गदर्शक के रूप में हम सबको जिलाध्यक्ष मिला है  और आज पहली बार ऐसा लग रहा हैं कि काँग्रेस पार्टी के परिवार मौजूद हैं।  उन्होंने जिलाध्यक्ष को निवेदन करते हुए कहाकि इस बार बिलाईगढ़ विधानसभा में ऐसे व्यक्ति को  विधायक के लिए चुनकर भेजे जो जमीनी स्तर पर पार्टी के लिए काम किया हो,  पार्टी में रहकर हम सबने कई त्रासदी और तानाशाह झेलते आए हैं इससे सबको मुक्त मिल सके।


वहीं जिलाध्यक्ष अरुण मालाकार ने भी पार्टी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कहाकि निश्चित ही इस बार पार्टी उन्ही व्यक्ति को विधायक के लिए चुनेगी जो पार्टी के लिए काम किया हैं । उन्होंने आगे कहा कि पार्टी के जितने भी दावेदारी करने वाले प्रत्याशी हैं सभी आज कसम खाएं , वादा करें कि जिनको भी पार्टी से टिकट मिले वो पार्टी के लिए काम करेंगें और सब साथ मिलकर पार्टी के लिए काम करेंगे।

  बतादें इस बार बिलाईगढ़ विधानसभा  में विधायक पद के लिए दावेदारियों की होड़ देखने को मिली हैं,  जहां काँग्रेस पार्टी से चुनाव लड़ने लगभग 80 से भी अधिक लोंगों ने अपनी दावेदारी पेश की हैं। इस दावेदारी की होड़ को देखकर क्षेत्र के जनप्रतिनिधि के क्रियाकलापों पर भी बड़ा सवाल उठता दिख रहा हैं। पहली बार ऐसा देखा जा रहा हैं कि बिलाईगढ़ विधानसभा में दावेदारी करने वालों की रिकॉर्ड टूटने जा रही है।

Post Bottom Ad

ad inner footer