*मोदी जी की गारंटी वाली रथ, विकसित भारत के निर्माण और वंचितों को उनका हक दिलाने की गारंटी बन चुकी है - जीतेन्द्र त्रिपाठी* - reporterkranti.in

reporterkranti.in

RNI NO CHHHIN/2015/71899

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Friday, January 5, 2024

*मोदी जी की गारंटी वाली रथ, विकसित भारत के निर्माण और वंचितों को उनका हक दिलाने की गारंटी बन चुकी है - जीतेन्द्र त्रिपाठी*

 



बसना -विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत आज शुक्रवार को बसना विकासखण्ड के ग्राम बरडीह एवं मोहका ग्राम पंचायत में जिला उपाध्यक्ष जीतेन्द्र त्रिपाठी के मुख्यातिथ्य एवं मंडल अध्यक्ष  माधव साव के अध्यक्षता में सम्पन्न हुआ । कार्यक्रम में उपस्थित जिला उपाध्यक्ष त्रिपाठी  एवं मंच में उपस्थित समस्त अतिथियों का ग्रामीणों ने आत्मीय स्वागत किया ।कार्यक्रम में अतिथियों के द्वारा विभिन्न योजनाओं के लाभान्वित लाभार्थियों को प्रमाण पत्र वितरण किया गया ।

 जिला उपाध्यक्ष त्रिपाठी  ने कहा कि  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी  ने भारत को 2047 तक विकसित राष्ट्र बनाने का बीड़ा उठाया है । प्रधानमंत्री मोदी जी ने गरीबों,महिलाओं व किसान सहित अंतिम पंक्ति में खड़े व्यक्तियों के लिये कई गारंटी योजनाओं का शुरुआत की है जिसका लाभ से आम जनजीवन में व्यापक परिवर्तन देखने को मिलेगा । 

  मोदी जी की गारंटी की रथ देश के कोने-कोने में पहुंच रही है यह रथ युवाओं,नारी शक्ति दोनो को ही सशक्त कर रही है ।प्रदेश की भाजपा सरकार मोदी जी के गारंटियों को पूरा कर रही है,चाहे किसानों को दो साल का बकाया बोनस हो,महिलाओं को महतारी वंदन योजना हो,21 क्विंटल धान खरीदी जैसे निर्णय से प्रदेश में खुशहाली देखने को मिल रहा है । जिला उपाध्यक्ष एवं कार्यक्रम के संयोजक  त्रिपाठी ने समस्त ग्रामवासियों को 22 जनवरी को अयोध्या में राममंदिर उद्घाटन के दिन दीपावली जैसे महोत्सव मनाने का भी आग्रह किया ।

मंडल अध्यक्ष गढ़फुलझर श्री माधव साव जी ने कहा कि छत्तीसगढ़ में पहली बार आदिवासी मुख्यमंत्री बनाया गया है । निश्चित रूप से हमारे आदिवासी क्षेत्र के लिए विशेष कार्ययोजना बनाई जाएगी कार्यक्रम के दौरान हितग्राहियों को आयुष्मान भारत कार्ड,किसान कार्ड,गर्भवती माताओं को गोदभराई सहित शिशुओं को अन्नप्रासन्न करवाया गया ।

शिविर को संबोधित करते हुए क्षेत्र के जिला पंचायत सदस्य श्रीमती वृन्दावती सोमनाथ पांडे जी ने कहा कि शिविर में हमारे सभी विभागों के अधिकारी कर्मचारी गण उपस्थित रहते हैं इसलिए आप सभी से आग्रह करती हूं ।इस शिविर में अधिक से अधिक संख्या में आप सभी जन उपस्थित होना सुनिश्चित करें और शिविर का भरपूर लाभ उठावें ।

   इस अवसर पर भाजयुमो मंडल गढ़फुलझर अध्यक्ष अरविंद मिश्रा,जनपद सदस्य जगजीत मिट्ठू अग्रवाल,ग्राम मोहका सरपंच दमयंती प्रधान,पिछड़ावर्ग मोर्चा मंडल अध्यक्ष संजय भोई,भाजयुमो उपाध्यक्ष तरुण गढ़तिया, दुःखनाशन प्रधान,मानभंजन प्रधान,रविचन्द्रन विशाल,रविचन्द बैरागी,पूर्णचंद प्रधान,तरुण बारीक,नित्यानंद मिश्रा,आनंद साहू,बिरंचि भोई,संजय बारीक़, पूर्णचंद प्रधान,दिलीप साव,अरुण सोनी,शरद प्रधान,ग्राम पटेल गौतम गढ़तिया,जगदीश प्रधान,नरोत्तम गढ़तिया सहित समस्त ग्रामवासी एवं अधिकारी कर्मचारी गण उपस्थित रहे ।

Post Bottom Ad

ad inner footer