10 लीटर महुआ शराब परिवहन करते एक व्यक्ति को बसना पुलिस ने किया गिरफ्तार * बसना शहर में खुले आम बिक रहा अवैध शराब - reporterkranti.in

reporterkranti.in

RNI NO CHHHIN/2015/71899

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Saturday, March 23, 2024

10 लीटर महुआ शराब परिवहन करते एक व्यक्ति को बसना पुलिस ने किया गिरफ्तार * बसना शहर में खुले आम बिक रहा अवैध शराब




बसना - बसना पुलिस ने  मुखबिर की  सूचना पर एक व्यक्ति को 10 लीटर अवैध महुआ शराब के साथ गिरफ्तार किया है।

   पुलिस से मिली जानकारी अनुसार  बसना से कुडेकेल जाने के मार्ग में पुलिया के पास आरोपी उत्तरा कुमार सागर पिता भोलानाथ सागर उम्र 50 साल साकिन जमड़ी, थाना बसना जिला महासमुंद छ ग को मोटर सायकल HF डीलक्स क्रमांक CG06 GZ 5539 में अवैध रूप से शराब परिवहन करते पकड़ा जिसके कब्जे से एक सफेद कलर के प्लास्टिक थैला के अंदर रखे 10 लीटर वाली प्लास्टिक जरीकेन में भरी 10 लीटर देशी महुआ शराब कीमती 2000 रूपये बरामद किया गया। उक्त शराब व परिवहन में प्रयुक्त  मोटर सायकल HF डीलक्स क्रमांक CG06 GZ 5539 कीमती 50,000 रूपये आरोपी के विरूध्द मौके पर देहाती नालसी पर अपराध धारा 34(2) आबकारी एक्ट के तहत् आरोपी को गिरफ्तार कर ज्यूडिशियल रिमांड पर माननीय न्यायालय में पेश किया गया है।  

  बता दें कि बसना शहर के अधिकांश वार्डो में अवैध शराब की बिक्री धड़ल्ले से की जा रही है। शासन प्रशासन के सुस्त रवैये से अवैध शराब की बिक्री में इजाफा हो रहा है। नव पदस्थ बसना थाना प्रभारी शशांक पौराणिक से अपेक्षा है कि शहर के भीतर खुलेआम हो रहे अवैध शराब बिक्री पर अंकुश लगाया जायेगा या फिर जिस तरह से चल रहा है वैसे ही चलेगा। अवैध शराब बिक्री पर प्रतिबंध लगेगी इसका बेसब्री से इंतजार रहेगा। वैसे बसना विधानसभा के दबंग विधायक डॉ संपत अग्रवाल ने प्रत्येक मंचों में कहा है कि अवैध शराब बिक्री पूर्णतया बंद की जायेगी। विधायक के द्वारा शासन प्रशासन के अधिकारियों को निर्देश भी दिया गया है कि अवैध शराब बिक्री तत्काल प्रभाव से बंद होना चाहिये।

Post Bottom Ad

ad inner footer