सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के मामले में सलमान खान-करण जौहर समेत 8 सेलेब्स के खिलाफ शिकायत दर्ज - reporterkranti.in

reporterkranti.in

RNI NO CHHHIN/2015/71899

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, June 17, 2020

सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के मामले में सलमान खान-करण जौहर समेत 8 सेलेब्स के खिलाफ शिकायत दर्ज

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी का मामला गरमाता जा रहा है। अब सलमान खान और करण जौहर समेत 8 सेलिब्रिटीज के खिलाफ बिहार के मुजफ्फरपुर की एक कोर्ट में शिकायत दी गई है और परिवाद दाखिल किया गया है। यह परिवाद सुधीर कुमार ओझा नाम के एक एडवोकेट ने दाखिल किया है। उन्होंने कहा कि मैंने सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में मुजफ्फरपुर की एक कोर्ट में संजय लीला भंसाली, करण जौहर, सलमान खान और एकता कपूर समेत 8 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है और उन्हें आईपीसी की धारा 306, 504 और 506 के तहत आरोपी बनाया है।
बता दें कि एडवोकेट सुधीर कुमार ओझा पहले भी तमाम समसामयिक और विवादित मसलों पर इसी तरह मुजफ्फरपुर में परिवाद दाखिला कर चर्चा में रहे हैं। गौरतलब है कि सुशांत की मौत को लेकर उनके घरवालों ने भी संदेह जताया है। सुशांत सिंह राजपूत के जीजा और सीनियर आईपीएस अफसर ओपी सिंह ने भी आरोप लगाया है कि मौत के पीछे कुछ गड़बड़ी की आशंका है। ऐसे में ओपी सिंह ने सुशांत की मौत की नई सिरे से जांच की मांग की है। वहीं सुशांत के मामा ने भी संदेह जताते हुए कहा था कि वह ऐसा लड़का नहीं था। सुशांत बहुत होनहार था। वह आत्महत्या नहीं कर सकता।
बता दें, सुशांत की मौत की खबर के बाद से ही फिल्म इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद का मामला गरमा गया है। सोशल मीडिया पर भी नेपोटिज्म ट्रेंड कर रहा है। इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद को लेकर सोशल मीडिया पर लोग काफी आक्रोशित हैं। यूजर्स कह रहे हैं कि इंडस्ट्री में कैंप और खेमेबाजी का जोर चलता है। वहीं कुछ सेलेब्स भी इस बात को स्वीकारते हुए सामने आए हैं कि बॉलीवुड में नेपोटिज्म बहुत हावी है। बताते चलें, सुशांत की मौत की खबर के बाद कंगना रनौत ने खुल कर नेपोटिज्म पर अपनी बात रखी थी। एक वीडियो के जरिए कंगना ने मूवी माफियाओं पर निशाना साधा था और सिंडिकेट का आरोप लगाया था।

Post Bottom Ad

ad inner footer