राजधानी के नए एसएसपी अजय यादव ने संभाला पदभार, कहा- बेसिक पुलिसिंग पर रहेगा जोर - reporterkranti.in

reporterkranti.in

RNI NO CHHHIN/2015/71899

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, June 30, 2020

राजधानी के नए एसएसपी अजय यादव ने संभाला पदभार, कहा- बेसिक पुलिसिंग पर रहेगा जोर

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के नए एसएसपी अजय यादव ने मंगलवार को पदभार संभाल लिया है. कमान संभालते ही उन्होंने कहा कि बेसिक पुलिसिंग पर जोर रहेगा. हर जिले में चुनौतियां होती है, सभी को साथ लेकर काम करेंगे. इस दौरान एसएसपी आरिफ शेख सहित पुलिस अधिकारियों ने नए एसपी का स्वागत किया. पिपिंग सेरेमनी पर सीएसपी सुनील शर्मा और अभिषेक माहेश्वरी को नए एसएसपी ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक का बेच भी पहनाया.
एसएसपी अजय यादव ने कहा कि अभी जिला जॉइन किया है. पूर्व एसपी से जिले के बारे में ब्रेफिंग लेनी है. रायपुर पुलिस काफी एक्टिव रहकर काम करती रही है. इसी प्रकार से पॉजिटिव एटीट्यूड के साथ आगे भी काम करते रहेंगे. जनता के साथ जुड़कर काम करेंगे. बेसिक पुलिसिंग पर फोकस देकर काम कर सके यही प्रयास रहेगा. सरकार के निर्देश के अनुसार और जूनियर आॅफिसर को साथ लेकर काम किया जाएगा. पुलिस कभी भी जनता से अलग होकर काम नहीं कर सकती. पुलिस एक टीम की तरह होती है. एक अच्छी टीम यहां थी काम कर रही है. आने वाले समय में गतिशीलता को बनाते हुए काम करेंगे. चुनौतियां हर जिले में होती है. जनता हमारे केंद्र में है. उनसे जुड़कर काम करेंगे. दुर्ग में सोशल मीडिया में काफी एक्टिव थे. उसी एक्टिविटी को बरकरार रखेंगे.
बता दें कि राज्य सरकार ने सोमवार को 7 जिलों के एसपी का तबादला आदेश जारी किया था. रायपुर के एसएसपी आरिफ शेख की जगह अब अजय यादव को रायपुर जिले का कमान सौंपा गया है. आरिफ शेख को एडह और अउइ में उप पुलिस महानिरीक्षक की जिम्मेदारी सौंपी गई है.

Post Bottom Ad

ad inner footer