छेड़छाड़ की रिपोर्ट वापस न लेने पर नाबालिग वंशिका की चौराहे पर हत्या - reporterkranti.in

reporterkranti.in

RNI NO CHHHIN/2015/71899

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Friday, June 12, 2020

छेड़छाड़ की रिपोर्ट वापस न लेने पर नाबालिग वंशिका की चौराहे पर हत्या

बिलासपुर। छेड़छाड़ की रिपोर्ट वापस लो अन्यथा तुम्हारी बेटी का मर्डर कर दूंगा की धमकी देने वाले आरोपी ने बीती रात 16 वर्षीय नाबालिग को मार डाला देर रात घर से बाहर चौराहे पर आरोपी ने वंशिका मानिकपुरी की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया हत्या करने के बाद आरोपी ने घर पर रखे उसके मोबाईल पर कॉल कर परिजनों को बताया कि वंशिका की उसने हत्या कर दी है लमेर चौक में उसकी लाश पड़ी है आकर ले जाओ तत्पश्चात मृतका के परिजन मौके पर पहुँचे जहा उन्हें गम्भीर हालत में मृतका पड़ी मिली सांसे चलने पर 108 के माध्यम से परिजन उसे अस्पताल लेकर गए लेकिन तब तक उसकी सांसे थम चुकी थी चिकित्सको ने परीक्षण उपरांत वंशिका को मृत घोषित कर दिया घटना में हत्या का अपराध दर्ज कर कोटा पुलिस फरार आरोपी को पकड़ने जुट गई है ।
कोनी थाना क्षेत्र के ग्राम कछार की नाबालिक वंशिका उर्फ मुश्कान मानिकपुरी पिता मनहरण मनिकपुरी को आरोपी दीपक श्रीवास्तव द्वारा जान से मारने की दी गई धमकी के बाद बीते कई दिनों से मृतका अपनी बुआ के लमेर ग्राम स्थित घर में रहती थी । छेड़छाड़ की रिपोर्ट वापस लेने आरोपी मृतका के पिता पर दबाव बनाया हुआ था इसी तारतम्य में बीती रात आरोपी दीपक ने वंशिका की हत्या कर दी मृतक देर रात घटनास्थल कैसे पहुँची इस संबंध में परिजन कुछ भी नही बता पा रहे है रिपोर्टकर्ता प्रिया मानिकपुरी के अनुसार रात में खाना खाकर सब सोने चले गए वंशिका भी 2 बजे तक अपने रूम में थी उसके बाद कब कैसे वह घर से निकली और गांव के चौक में पहुँची इसकी उन्हें कोई जानकारी नही है 3 बजे उसके मोबाईल में आरोपी का कॉल आने के बाद घरवालों को घटना की जानकारी हुई
बहरहाल प्रार्थिया प्रिया मानिकपुरी के द्वारा कोटा थाना में पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराया गया । तब कोटा पुलिस ने 302 का मामला दर्ज कर आरोपी दीपक श्रीवास्तव को पकड़ने के लिए टीम गठित किया । जिसके पश्चात टीम कछार गांव व आसपास के जंगल मे आरोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है ।
पूर्व में छेड़खानी का मामला दर्ज था
कोटा थाना प्रभारी ने बताया कि नाबालिक सरकंडा में कक्षा आठवीं की जब पढ़ाई कर रही थी । तब उसके साथ छेड़खानी किया था । जिसकी रिपोर्ट सरकंडा थाना में दर्ज है। आरोपी व मृतका के बीच संघर्ष हुआ है संभवत: मृतका ने आरोपी से अपनी जान बचाने प्रयास किया होगा मृतका को घसीटे जाने व सिर व बदन के कई हिस्सों में अंदरूनी चोटें है जिसकी वजह से उसकी मौत हुई है शव को पोस्टमार्टम पश्चात परिजनों को सौप कोटा पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए उसके हरसंभव ठिकानों पर छापामारी कर रही है ।

Post Bottom Ad

ad inner footer