विधायक डॉ.सम्पत अग्रवाल की अध्यक्षता में बसना पिथौरा जनपद पंचायत सभाकक्ष में आयोजित हुई समीक्षा बैठक - reporterkranti.in

reporterkranti.in

RNI NO CHHHIN/2015/71899

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Monday, December 25, 2023

विधायक डॉ.सम्पत अग्रवाल की अध्यक्षता में बसना पिथौरा जनपद पंचायत सभाकक्ष में आयोजित हुई समीक्षा बैठक




बसना -विधायक डॉ.सम्पत अग्रवाल की अध्यक्षता में जनपद क्षेत्रों में हो रहे विकास कार्यों पर विस्तारपूर्वक चर्चा और सुचारू क्रियान्वयन के लिए जनपद पंचायत बसना एवं पिथौरा सभाकक्ष में विकासखण्ड स्तरीय विभागीय अधिकारियों की समीक्षा बैठक आयोजित किया गया। विभागीय अधिकारियों ने विधायक डॉ.सम्पत अग्रवाल का पुष्पहार से स्वागत किया। उक्त बैठक में विधायक डॉ.सम्पत अग्रवाल ने अधिकारी कर्मचारियों को आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए जनहित के कार्यों पर जोर देने तथा जनता के समस्याओं का समय सीमा में सुलझाने की बात कही।

        विधायक डॉ.सम्पत अग्रवाल ने तहसीलदार सहित सभी विभागीय अधिकारियों को कड़े निर्देश दिये कि पटवारी और आरआई बेवजह जनता को परेशान न करें, अनावश्यक पैसों की मांग न करें। किसी के नामांकन एवं पंजीयन कार्य में किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जायेगी। लोगों का काम समय पर होना चाहिये। जल जीवन मिशन योजना, लो वोल्टेज समस्या, ट्रांसफार्मर की आवश्यकता, विद्यालयों में शिक्षक एवं शौचालय न होने, जर्जर विद्यालय, मध्यान्ह भोजन में गुणवत्ता, स्वास्थ्य केंद्र में कर्मचारी, स्वच्छता, सुविधाएं उपलब्ध कराने,  आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं, सहायिकाओं की भर्ती, आंगनबाड़ी केंद्रों में पेयजल, पंखा व लाइट एवं पौष्टिक आहार, पात्र हितग्राहियों को प्रधानमंत्री उज्जवला योजना का लाभ, राशन दुकान का समय पर संचालन व राशन में कटौती न करने, सरपंचों से अनावश्यक पैसों की मांग न करने, कार्यों का सत्यापन मूल्यांकन तत्काल करने, प्रधानमंत्री आवास योजना तथा पंचायतों के पूर्ण कार्यों का भुगतान एवं निशुल्क राशनकार्ड बनाने, पिथौरा नगर सौन्दर्यीकरण के दौरान गरीब परिवारों के ठेले व गोमटी को तत्काल विस्थापित करने सहित अनेकों कार्यों का सुचारू रूप से संचालन के निर्देश दिये।

Post Bottom Ad

ad inner footer