चोरों का आतंक, सूने मकान से ले उड़े 8 लाख नगदी समेत सोना-चांदी - reporterkranti.in

reporterkranti.in

RNI NO CHHHIN/2015/71899

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, July 1, 2020

चोरों का आतंक, सूने मकान से ले उड़े 8 लाख नगदी समेत सोना-चांदी

कोरबा। जिले के रामपुर चौकी क्षेत्र के कोसाबाड़ी इलाके में बड़ी चोरी की वारदात हुई हुई है. सूने मकान का ताला तोड़कर अज्ञात चोरों ने धावा बोलकर 8 लाख रुपए नकदी, 40 तोला सोना, 1 किलो चांदी समेत अन्य सामान उड़ा ले गए हैं. इस तरह चोरों ने करीब 35 लाख रुपए की चोरी की घटना को अंजाम दिया है. जिस समय यह घटना हुई पूरा परिवार शादी समारोह में शामिल होने गया था. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.
जानकारी के मुताबिक घटना बीती रात की है. आज सुबह इसका खुलासा हुआ है. बताया जा रहा है कि विजय प्रकाश अग्रवाल सपरिवार चांपा स्थित शादी समारोह में शामिल होने गया था. रात करीब 2 बजे घर वापसी की योजना थी, लेकिन किन्ही कारणों से देरी हो गई और पूरा परिवार सुबह 6 बजे पहुंचा. घर का नजारा देखकर पूरा परिवार सन्न रह गया. चोर घर की चाहरदिवारी फांदकर अंदर घुसे फिर कुल्हाडी से मुख्य दरवाजा तोड़ा और इत्मीनान से चोरी की घटना को अंजाम दिया. मकान मालिक ने बताया कि चोर 40 तोला सोना, 8 लाख रुपए नकदी, 1 किलो चांदी समेत अन्य सामानों की चोरी कर ली है.
मकान मालिक की सूचना पर रामपुर पुलिस मौके पर पहुंची और वारदात के साक्ष्यों की तलाश में जुट गई. इस दौरान डॉग स्कॉड की भी मदद ली गई, लेकिन बारिश के चलते बाघा को सुराग मिलने में सफलता नहीं मिली. हालांकि पड़ोस के सीसीटीवी कैमरे में चोरों की कुछ तस्वीरें कैद हुई हैं. जिसके फुटेज की तस्दीक की जा रही है. पुलिस को उम्मीद है कि आरोपी जल्द उनकी पकड़ में होंगे.

Post Bottom Ad

ad inner footer