प्रेम प्रसंग से गुस्साए युवती के परिजनों ने युवक के साथ उसके पिता को उतारा मौत के घाट - reporterkranti.in

reporterkranti.in

RNI NO CHHHIN/2015/71899

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Thursday, July 2, 2020

प्रेम प्रसंग से गुस्साए युवती के परिजनों ने युवक के साथ उसके पिता को उतारा मौत के घाट

बिलासपुर। प्रेम प्रसंग के चलते प्रतिशोध की आग में जल रहे 3 भाइयो ने आज तड़के प्रेमी व उसके पिता को धारदार हथियार से मौत की नींद सुला दिया बाप बेटे की जघन्य हत्या से गांव में सनसनी फैल गई सूचना पाकर मौके पर पहुची मस्तूरी पुलिस ने तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है ।
मिली जानकारी के अनुसार घटना मस्तूरी थाना क्षेत्र के कर्रा ग्राम की है मृतक सेवालाल केवट का प्रेम प्रसंग आरोपियों की बहन के साथ चल रहा था प्रेम प्रसंग के चलते ही दोनों परिवारों के बीच अक्सर विवाद हुआ करता था बीते बुधवार शाम को दोनों परिवारों के बीच प्रेम प्रसंग को लेकर फिर से जमकर विवाद हुआ तत्पश्चात सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुँची लेकिन पुलिस के आने से पहले ही आरोपी तीनो भाई फरार हो गए बहरहाल पुलिस गांव से खाली हाथ लौट आई  और थाना आकर आरोपी भाइयो के खिलाफ जुर्म पंजीबद्ध किया गया ।
ग्रामीणों का कहना है कि तीनो आरोपी अपनी बहन को भगाने वाले मृतक सेवालाल केवट 25 वर्ष को सबक सिखाना चाहते थे। गुरुवार तड़के जब सेवालाल केवट तालाब जा रहा था तो आरोपी दिलीप केवट, धर्मेंद्र केवट और मनोज केवट ने उसे घेर कर उसकी पिटाई कर दी । जब इसकी सूचना सेवालाल केवट के पिता सोनू राम केवट को हुई तो वह एक बार फिर से दिलीप, मनोज और धर्मेंद्र के घर विवाद करने पहुंच गया, लेकिन वह भूल गया कि वह अकेला है । उसे अकेला पाकर दिलीप ,मनोज और धर्मेंद्र केवट ने उस पर धारदार हथियारों से जानलेवा वार कर दिया ।अपने पिता पर हुए हमले से घबराकर सेवालाल केवट भी बीच-बचाव करने पहुंचा तो तीनों भाइयों ने तब्बल और अन्य हथियारों से उस पर भी वार कर दिया, जिससे दोनों की मौके पर मौत हो गई । घटना को अंजाम देने के बाद मनोज केवट मौके से भाग खड़ा हुआ। सूचना के बाद पहुंची मस्तूरी पुलिस ने मौके पर ही दिलीप केवट और धर्मेंद्र केवट को गिरफ्तार कर लिया था कुछ देर बाद में मनोज केवट भी पकड़ लिया गया। भरह दोहरे हत्याकांड में मस्तूरी पुलिस ने हत्या का अपराध दर्ज कर तीनो हत्यारो को हिरासत में ले लिया है।

Post Bottom Ad

ad inner footer