हत्या के आरोपी को बसना पुलिस ने 8 घंटे में किया गिरफ्तार * शराब के नशे मे दिया घटना को अंजाम - reporterkranti.in

reporterkranti.in

RNI NO CHHHIN/2015/71899

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Thursday, July 27, 2023

हत्या के आरोपी को बसना पुलिस ने 8 घंटे में किया गिरफ्तार * शराब के नशे मे दिया घटना को अंजाम

 


 

बसना - हत्या के आरोपी अर्जुन कर्री को बसना पुलिस ने महज 8 घंटे मे गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त हथियार को बरामद किया गया है।

   पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि दिनांक 26.07.2023 को प्रार्थीया हेमबाई घीवेलिया उसका पति नकुल घीवेलिया, पुत्री कुमारी दीपिका घीवेलिया घर में खाना खाकर सोने की तैयारी कर रहे थे कि रात करीबन 10.30 बजे शराब के नशे में गांव का पडोसी अर्जुन कर्री मृतक की पुत्री पर बुरी नजर रखते हुये घर घुसने का प्रयास कर रहा था मृतक नकुल घीवेलिया  के द्वारा घर से भगा दिये जाने पर आरोपी अर्जुन कर्री गली स्थित रास्ते से चुपचाप पुन: घर में घुसकर जबरन घर में बैठुंगा कहकर झगड़ा विवाद करने लगा जिसे मृतक नकुल घीवेलिया द्वारा घर से बाहर निकालने के दौरान आरोपी अर्जुन कर्री के द्वारा चुल्हे के पास पडे लोहे के आग जलाने की फुकनी पाईप को उठाकर मृतक नकुल घीवेलिया को प्राणघातक वार कर मारकर कर सिर पर, पीठ पर और अन्य हिस्से में वार कर घायल किया था जिसके बचाव में हेमबाई घीवेलिया आई तो उसे भी पाईप से मारकर चोट पहुंचाकर घर से भाग गया।

   रिपोर्ट के आधार पर अपराध क्रमांक 409/2023 धारा 302,323 भादवि कायम कर विवेचना में लिया गया । आरोपी अर्जुन कर्री को दिनांक 27.07.2023 को गिरफ्तार कर ज्युडिशियल रिमाण्ड पर भेजा गया है।  

       सम्पूर्ण कार्यवाही पुलिस अधीक्षक  धर्मेन्द्र सिंह के मार्गदर्शन में अति0 पुलिस अधीक्षक आकाश राव एवं अनु0अधिकारी (पु) सरायपाली  अभिषेक केशरी के निर्देशन में थाना प्रभारी निरीक्षक शिवानंद तिवारी , उप निरीक्षक उदयराम साहू, प्र आर माधोराम यादव,  प्र आ ललित पटेल, आर हरिश साहू, किशोर साहू, सुधीर प्रधान, सैनिक संजय मिश्रा का योगदान रहा ।

Post Bottom Ad

ad inner footer