सरसीवां के भाटापारा मुहल्ले में एक अज्ञात युवक की सड़ीगली हालत में लाश मिली है। सरसीवां पुलिस जांच में जुटी है - reporterkranti.in

reporterkranti.in

RNI NO CHHHIN/2015/71899

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Friday, August 25, 2023

सरसीवां के भाटापारा मुहल्ले में एक अज्ञात युवक की सड़ीगली हालत में लाश मिली है। सरसीवां पुलिस जांच में जुटी है

सरसीवां के भाटापारा मुहल्ले में एक अज्ञात युवक की सड़ीगली हालत में लाश मिली है। सरसीवां पुलिस जांच में जुटी है


सोनू साहू सरसींवा से ख़बर



सारंगढ़/ सरसीवां 25 अगस्त 2023 । सारंगढ़ जिला के सरसीवां थाना से महज 1 से डेढ़ किमी की दूरी पर भाटापारा मुहल्ले के खेत में एक अज्ञात युवक की सड़ीगली लाश मिलने की खबर मिली है।लाश मिलने की खबर से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई व थाने के आसपास भारी भीड़ जुट गई है। सरसीवां पुलिस इस लाश को बरामद कर जांच पड़ताल में जुट गई है खबर लिखे जाने तक शिनाख्ती नहीं हो पाई है।बताया जा रहा है यह लाश 1 माह पहले की है तथा यह नर कंकाल किसी अज्ञात युवक का है।
इसकी जेब से रेलवे की टिकट भी मिला है जिसके पीछे में सूरत सिदार जोगीडीपा लिखा हुआ है।पुलिस सूत्रों के मुताबिक युवक नीली पेंट,चेकदार शर्ट पहना पाया गया।ताज्जुब की बात है की लाश बुरी तरह सड़ कर कंकाल में बदल चुका है और आसपास के लोगों को दुर्गंध से किसी को भनक तक नहीं लगी चूंकि खेती किसानी का समय है किसान , मजदूर उस रास्ते से आते जाते रहें हैं कैसे कोई देख नहीं पाया यह जांच का विषय है फिरहाल पुलिस उक्त नाम के व्यक्ति,पता के आधार पर जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

Post Bottom Ad

ad inner footer