*राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने लिया लक्ष्य बसना विधानसभा में 25 हजार नोटा* - *महेंद्र साव - reporterkranti.in

reporterkranti.in

RNI NO CHHHIN/2015/71899

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Thursday, November 16, 2023

*राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने लिया लक्ष्य बसना विधानसभा में 25 हजार नोटा* - *महेंद्र साव

 



बसना विधानसभा चुनाव को लेकर यह प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया जिसमें क्षेत्र की समस्यों एवं राजनीतिक दलों की स्थिति स्पस्ट है राष्ट्रीय बजरंग दल बसना  विधानसभा के लगभग 240 गांवों में संगठन है उन गांवों के कार्यकर्ताओं से अपने विचार मांगे गये थे जिस पर उन गांवों के कार्यकर्ताओ ने नोटा में बटन दबाने की बात कही। उक्त विचारों को मीडिया के माध्यम से हिन्दू समाज तक पहुँचाने  उद्देश्य है कि बसना की उपेक्षा हर बार क्यों किया जा रहा है। क्या विकास हुआ है बसना विधानसभा का विधानसभा के सबसे बड़े हिन्दू संगठन होने के कारण जिम्मेदारी भी बहुत बड़ी है सभी कार्यकर्ता को मीडिया के माध्यम से यह संदेश अपने कार्यकर्ताओं तक पहुंचाना भी आवश्यक था।


 बसना नगर में पिछले आठ वर्षों से भाजपा व उनके समर्थक नगर पंचायत में अध्यक्ष है परंतु आज भी बसना नगर की दुर्दशा है। 

 बसना विधानसभा के गांवों में आज भी विकास के नाम पर करोड़ो खर्च होने के बाद भी कही पर विकास दिखता नही इसका कारण क्या है।


 बसना विधानसभा के मतदाताओं से निवेदन है कि अपना मतदान शत प्रतिशत करें ।

बसना विधानसभा के मतदाताओं से हमारा अपील है कि किसी प्रकार के प्रलोभन में नही आये आपका मत बहुमूल्य है आपका अधिकार है इसका उपयोग अपने गांव ,नगर ,क्षेत्र की सुख सुविधाओं को देख कर करें।

 बसना विधानसभा के विकास में बाधक कोई राजनीतिक दल हो उसका विरोध हो जिससे विकास कार्यो में तेजी आये। कवर्धा का झंडा कांड एवं बिरनपुर हत्या कांड जैसी घटना हिन्दुओ पर कुठाराघात है इस पर भी हिन्दू समाज सोच विचार करें।

गौ माता आज सड़को में दुर्घटना हो कर अपनी प्राण गंवाने को मजबूर हैं और सरकारें सिर्फ घोषणा कर हिन्दुओ के आस्था से खिलवाड़ कर रही है । चुनाव के कारण अपने आपसी संबंधों को खराब न करें क्योंकि चुनाव के बाद जिनके कारण आपका सम्बंध खराब होता है वही लोग एक साथ एक टेबल में बैठ कर भोजन करते हैं।मतदान करने से पहले यह सोच ले कि कौन आपके हितों की चिंता करता है।

Post Bottom Ad

ad inner footer