ग्राम सीतापुर के मतदाताओं ने किया चुनाव बहिष्कार ग्राम वासियों ने कहा रोड नहीं तो वोट नहीं - reporterkranti.in

reporterkranti.in

RNI NO CHHHIN/2015/71899

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Friday, November 17, 2023

ग्राम सीतापुर के मतदाताओं ने किया चुनाव बहिष्कार ग्राम वासियों ने कहा रोड नहीं तो वोट नहीं

 


 

बसना - बसना विधानसभा क्षेत्र के ग्राम सीतापुर के मतदाताओं ने विधानसभा चुनाव का बहिष्कार करते हुए वोट नहीं डाला।

    प्राप्त जानकारी के अनुसार बसना विधानसभा क्षेत्र के ग्राम सीतापुर के मतदान केन्द्र में महिला 389, पुरूष 355 मतदाता हैं। कुल महिला पुरुष 744 मतदाता हैं।ग्राम वासियों का कहना है कि विगत दो तीन दशकों से सड़क निर्माण किये जाने की मांग को लेकर शासन-प्रशासन के आला अधिकारी,नेता, जनप्रतिनिधियों से लिखित में अनेकों बार कर चुके हैं लेकिन आज पर्यंत तक किसी ने भी हमारे गांव की समस्या को लेकर कोई भी ध्यान नहीं दिया।हम गांव वासियों ने सभी की सहमति से निर्णय लिया कि जब तक रोड नहीं बनेगा तब तक वोट नहीं डालेंगे। हमारी मांगों को पूरा नहीं किया जाता है तो आगामी पंचायत चुनाव, लोकसभा चुनाव का भी बहिष्कार किया जायेगा।

  बता दें कि आजादी के बाद से राष्ट्रीय पार्टी कांग्रेस, भाजपा की सरकार बनी लेकिन किसी भी सरकार ने इस गांव की सुध नहीं ली न ही इस गांव की समस्या के तरफ कोई ध्यान नहीं दिया। लोकतंत्र को मजबूत बनाने की हम सबकी जिम्मेदारी है। सीतापुर के मतदाताओं के द्वारा चुनाव बहिष्कार कर वोट नहीं डालना लोकतंत्र के लिए कुठाराघात है। 

   इस संबंध में मतदान दल के अधिकारियों से पूछा गया लेकिन उनके द्वारा कोई जवाब नहीं दी गई।सीतापुर निवासी भाजपा नेता जगदीश प्रधान से चर्चा की गई उन्होंने कहा कि इसे राजनीतिकरण किया जाना ठीक नहीं है लेकिन मैं गांव वालों की मांगों के साथ खड़ा हूं।

Post Bottom Ad

ad inner footer