*विकसित भारत संकल्प यात्रा के माध्यम से जन-जन की सेवा करने और 'विकसित भारत' की संकल्पना को साकार करने के लिए हम सभी प्रतिबद्ध हैं* - जीतेन्द्र त्रिपाठी - reporterkranti.in

reporterkranti.in

RNI NO CHHHIN/2015/71899

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, January 2, 2024

*विकसित भारत संकल्प यात्रा के माध्यम से जन-जन की सेवा करने और 'विकसित भारत' की संकल्पना को साकार करने के लिए हम सभी प्रतिबद्ध हैं* - जीतेन्द्र त्रिपाठी

 



--------------------------------

बसना -बसना विकासखण्ड के ग्राम पंचायत गढपटनी में आयोजित 'विकसित भारत संकल्प यात्रा' कार्यक्रम में विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियों को स्मृति चिन्ह व प्रमाण पत्र सहित अन्नप्रासन्न,गर्भवती महिलाओं को गोदभराई रस्म किया गया ।


 प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी द्वारा शुरू की गई यह यात्रा केंद्र सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं के लाभ से वंचित रहे लोगों तक पहुंचकर उनको मुख्यधारा से जुड़ने और एक सुगम जीवन जीने का अवसर प्रदान कर रही है।


उक्त कार्यक्रम में भाजपा महासमुंद के जिला उपाध्यक्ष एवं इस यात्रा के मंडल संयोजक  जीतेन्द्र त्रिपाठी ने उपस्थित जनमानस से अपील करते हुए कहा कि इस यात्रा के माध्यम से जन-जन की सेवा करने और 'विकसित भारत' की संकल्पना को साकार करने के लिए हम और सभी प्रतिबद्ध हैं ।

  उक्त कार्यक्रम में भाजपा मण्डल गढ़फुलझर के अध्यक्ष  माधव साव ,जिलापंचायत सदस्य,मंडल उपाध्यक्ष श्रीमती निर्मला कैवर्त ,बूथ अध्यक्ष देवेंद्र निषाद ,ग्राम वरिष्ठ  दीनमणी कर,ग्राम सरपंच श्रीमती अनिता भोई  मंचासीन रहे ।कार्यक्रम में विभिन्न विभागों के कर्मचारियों द्वारा अपने अपने विभागों द्वारा संचालित योजनाओं की समीक्षा करते हुए हितग्राहियों से मेरी कहानी मेरी जुबानी प्रस्तुत कराया गया । कई विभागों के अधिकारी कर्मचारी यात्रा में अनुपस्थित थे जिस पर मंडल संयोजक  त्रिपाठी ने नाराजगी व्यक्त की और आगामी कार्यक्रम में सभी विभागों के अधिकारी कर्मचारियों को निश्चित रूप से कार्यक्रम में उपस्थित रहने के लिए प्रसाशन से मांग की गई । जिससे सभी वर्गों के लोगो को हितग्राहियों को इस यात्रा का लाभ मिल सके उक्त कार्यक्रम में समस्त विभाग के अधिकारी,कर्मचारी एवं ग्रामीण जन उपस्थित रहे । उक्त जानकारी प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से जिला संयोजक नवीन कुमार साव ने दी।

Post Bottom Ad

ad inner footer