कत्ल कर फरार हुये आरोपी को पकड़ने में सारंगढ़ पुलिस को मिली सफलता - reporterkranti.in

reporterkranti.in

RNI NO CHHHIN/2015/71899

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Friday, March 22, 2024

कत्ल कर फरार हुये आरोपी को पकड़ने में सारंगढ़ पुलिस को मिली सफलता


सारंगढ़ बिलाईगढ़ :- दिनांक- 15.03.2024 को थाना सिटी कोतवाली सारंगढ़ को राधाकृष्ण अस्पताल सारंगढ़ से सूचना मिली कि मृतक अभिषेक केशरवानी निवासी सारंगढ को अज्ञात व्यक्ति के द्वारा चाकू मारकर हत्या कर दिया है जिस पर थाना सिटी कोतवाली सारंगढ़ में अपराध क्रमांक- 198/2024 धारा- 302 भादवि दर्ज कर अज्ञात आरोपी की पता तलाश प्रारंभ किया गया।


इसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि सारंगढ निवासी निखिल बरेठ अपनी मां के अभिषेक केशरवानी के साथ प्रेग प्रसंग के संदेह पर मृतक अभिषेक केशरवानी को बिलासपुर रोड स्थित रानीसागर राईसमिल के पास अकेले पाकर अपने पास रखे चाकू से उसके सीने, पेट में चाकू मार कर उसकी हत्या कर फरार हो गया। यह सूचना प्राप्त होने पर पुलिस अधीक्षक श्री पुष्कर शर्मा के द्वारा थाना कोतवाली, सरसीवा, भटगांव, कनकबीरा एवं सायबर सेल की अलग-अलग टीम तैयार कर आरोपी के रूकने के संभावित विभिन्न तिकानों पर छापामारी की कार्यवाही प्रारंभ की गई।


इसी दौरान आरोपी का लोकेशन बैंगलुरू (कर्नाटक) में होने की सूचना प्राप्त हुई जिस पर तत्काल टीम गठित कर बैंगलूरू रवाना किया गया। टीम के द्वारा सायबर सेल की मदद से आरोपी का लोकेशन ट्रेक कर आरोपी को अपने अभिरक्षा में लेकर पूछताछ करने पर आरोपी ने बताया की उसकी मां का प्रेम संबंध मृतक अभिषेक केशरवानी के साथ होने के संदेह पर गुस्से में आकर उसने अभिषेक केशरवानी का हत्या कर दिया। आरोपी द्वारा अपराध स्वीकार करने पर आरोपी को दिनांक 20.03.2024 को गिरफ्तार कर विधिवत कार्यवाही की जा रही है।



अपराधी का विवरण – निखिल बरेठ पिता स्व०फुलसिंह बरेठ उम्र 19 वर्ष निवासी नंदा चौक वार्ड कमांक-09 सारंगढ़, जिला सारंगढ़ बिलाईगढ़ छ०ग०।

Post Bottom Ad

ad inner footer