मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर विधायक ने ली पत्रकार वार्ता - reporterkranti.in

reporterkranti.in

RNI NO CHHHIN/2015/71899

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Saturday, April 20, 2024

मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर विधायक ने ली पत्रकार वार्ता


 



बसना- लोकसभा चुनाव के संबंध में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के बसना नगर आगमन को लेकर विधायक डॉ.सम्पत अग्रवाल ने विधायक जनसंपर्क कार्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता में कहा कि कल हमारे बसना नगर के दशहरा मैदान में हमारे  मुख्यमंत्री विष्णु देव साय का लोकसभा चुनाव के मद्देनजर जनसभा को संबोधित करने नगर आगमन हो रहा है। भाजपा प्रत्याशी श्रीमती रुपकुमारी चौधरी के पक्ष मे जनसभा को संबोधित कर मतदाताओं को अपील करेंगे।

  विधायक ने आगे बताया कि मोदी सरकार के दस वर्षों के कार्यों एवं उपलब्धियों को गिनाते हुए जनहित में चलाये गये जनकल्याणकारी योजनाओं और अन्य प्रमुख बिंदुओं पर विस्तार से उल्लेख करते हुए कहा कि अगले पांच वर्षों के लिए मुफ्त राशन, निशुल्क और गुणवत्ता स्वास्थ्य सुविधाएं, सभी को स्वच्छ इंधन,हर घर नल से जल, इंफ्रास्ट्रक्चर का विकास, पर्यावरण अनुकूल शहरों का विकास आगामी विजन है। दर्जनों सेक्टर में हमारा भारत अभी टाप थ्री में आ गए हैं, मोबाइल, सेमीकंडक्टर आदि में टाप थ्री में रहना है। आज हम विश्व में तकनीक के मामले में दुसरे स्थान पर है,फाइव जी आदि मामले में युरोप और अमेरिका को टक्कर दे रहे हैं। 


विधानसभा प्रभारी एवं प्रवक्ता अमरजीत सिंह छाबड़ा ने भाजपा के घोषणा पत्र को विस्तार से उल्लेख करते हुए मोबाइल मैन्युफैक्चरिंग सेक्टर, राम मंदिर, जन धन योजना, महातारी वंदन योजना, उज्ज्वला योजना, GYAN योजना, भारत को शक्तिशाली विश्व के रूप में उभारने, रुस युक्रेन युद्ध में तिरंगा और मोदी की ताकत, मुख्यमंत्री विष्णु देव साय की सुशासन एवं विधायक डॉ.सम्पत अग्रवाल के जनसेवा कार्यों का उल्लेख किये।


विधानसभा संयोजक डॉ.एनके अग्रवाल ने कहा कि पिछले 10 वर्षों में 25 करोड़ लोग गरीबी से बाहर हुए। चार करोड़ पक्के घर बने, तीन करोड़ और नये घर बनेंगे,25 करोड़ लोग गरीबी से बाहर हुए। 70 से उपर के बुजुर्ग चाहे वे किसी भी आयु वर्ग के हो, उन्हें आयुष्मान योजना का लाभ मिलेगा। भाजपा सरकार ने नारी शक्ति वंदन अधिनियम कानून बनाया। 2029 से लोकसभा और विधानसभा में नारी शक्ति का 33 प्रतिशत आरक्षण होगा। 



जिला अध्यक्ष संजय शर्मा ने कहा कि सस्ते सिलेंडर घर घर पहुंचाया,अब पाइपलाइन में गैस घर घर पहुंचाने की योजना है। करोड़ों परिवारों का बिजली बिल ज़ीरो करने और उन्हें बिजली से कमाई करने की योजना पर काम होगा।पीएम सूर्य योजना के तहत अब लोग बिजली बिल नहीं देंगे बल्कि बिजली पैदा करने से कमाई भी होगी, ऐसी तकनीक पर काम होगा।


इस दौरान वरिष्ठ पत्रकार सेवकदास दीवान, नंदलाल मिश्रा,अभय धृतलहरे,संजय तायल,ऋषिकेशन दास,मनहरण सोनवानी, गौरीशंकर दास, सुखदेव वैष्णव,  मुजम्मिल कादरी, अविनाश नायक,देशराज दास,उत्तर कौशिक,अरुण साहू उपस्थित रहे।

Post Bottom Ad

ad inner footer