*विभिन्न मुद्दों को लेकर एस डी एम कार्यालय का किया जायेगा घेराव - reporterkranti.in

reporterkranti.in

RNI NO CHHHIN/2015/71899

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, July 18, 2023

*विभिन्न मुद्दों को लेकर एस डी एम कार्यालय का किया जायेगा घेराव



    बसना -प्रदेश की काँग्रेस सरकार के द्वारा छ ग की जनता को ठगा जा रहा है।सरकार द्वारा मंडी टैक्स बढ़ाया जाना,अवैध शराब बिक्री,सामाजिक सुरक्षा पेंशन हितग्राहियों को नियमित रूप से न देना,नल जल  योजना,प्रधान मंत्री आवास योजना जैसे अनेक मुद्दों को लेकर  बसना विधानसभा के भारतीय जनता पार्टी के हजारों कार्यकर्ता  19 जुलाई को  बसना के शहीद वीरनारायण चौक पर एकत्रित होंगे और रैली के रूप में चलकर एस डी एम कार्यालय का घेराव करते हुए ए ज्ञापन सौपेंगे और शासन प्रशासन के खिलाफ विरोध दर्ज कराएंगे।

     इसकी तैयारी के लिए अनेक वरिष्ठ नेताओं की विगत दिनों बैठक हो चुकी है।जिले के भाजपा अध्यक्ष श्रीमती रूपकुमारी चौधरी, जिला संगठन के प्रभारी  जगन्नाथ पाणिग्राही, पुरन्दर मिश्रा ,विधानसभा प्रभारी अमरजीत सिंह छबड़ा ने कार्यकर्ताओं एवं विधानसभा क्षेत्र के लोगों से अधिक से अधिक संख्या में इस धरना प्रदर्शन के कार्यक्रम में शामिल होने की अपील की गई है।

   कार्यक्रम की सफलता के लिए पांचों मण्डलों के अध्यक्षों एवं कार्यकर्ताओं को मण्डलों में बैठक करके लोगों को लाने ले जाने हेतु आवश्यक दिशा- निर्देश दिए गए हैं।

  गौरतलब हो कि स्थानीय मुद्दों और प्रदेश सरकार की विफलता को लेकर छ ग के प्रत्येक विधानसभा में इस तरह के कार्यक्रम भाजपा के कार्यकर्ताओं के द्वारा आयोजित किये जा रहे हैं।

      उक्त जानकारी विधानसभा क्षेत्र बसना समन्वय समिति के संयोजक डॉ एन के अग्रवाल व सह संयोजक  जितेन्द्र त्रिपाठी ने एक प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से दी है।

Post Bottom Ad

ad inner footer