गीदम के हार्डवेयर व्यवसायी के खिलाफ महिला से दुष्कर्म का मामला दर्ज* *पीड़िता ने ब्लैकमेलिंग कर शारीरिक शोषण करने का लगाया आरोप - reporterkranti.in

reporterkranti.in

RNI NO CHHHIN/2015/71899

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Friday, September 22, 2023

गीदम के हार्डवेयर व्यवसायी के खिलाफ महिला से दुष्कर्म का मामला दर्ज* *पीड़िता ने ब्लैकमेलिंग कर शारीरिक शोषण करने का लगाया आरोप

 


दंतेवाड़ा -दंतेवाडा जिले के गीदम में एक शादीशुदा महिला ने हार्डवेयर व्यापारी शीतल सुराना पर ब्लैकमेलिंग कर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। इस मामले में महिला की लिखित शिकायत पर गीदम पुलिस थाना में FIR भी दर्ज हो गई है। 


महिला ने पुलिस में दिए गए बयान में बताया कि गीदम निवासी शीतल सुराना ने परिवार को झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर शारीरिक शोषण किया व बाद में महिला की आपत्तिजनक तस्वीरें वायरल कर बदनाम करने की बात कहकर लगातार संबंध बनाये व बीते दिन महिला द्वारा मना किए जाने पर उसके घर जाकर उसके साथ मारपीट की व तोड़फोड़ भी की मामले की जानकारी लगते ही स्वर्णकार समाज के लोग इकट्ठा हुए। 


मामले में पीड़िता के साथ हुए इस घृणित कार्य को लेकर समाज के लोगो ने महिला के साथ थाने जाकर इसकी जानकारी थाना प्रभारी को दी जिसके बाद महिला द्वारा लिखित आवेदन पर गीदम पुलिस ने मामला दर्ज कर दिया है। पुलिस ने आरोपी शीतल सुराना के खिलाफ धारा 376(२) 427,452, 323,506 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी है। 



समाज का कहना है कि, पुलिस आरोपी को जल्द गिरफ्तार

करे। यदि ऐसा नहीं होता है तो आंदोलन किया जाएगा। 


वहीं मामले में व्यापारी शीतल सुराना के परिजन जबरन झूठे मामले में फसाए जाने की बात कह रहे है। 


दबी जुबान में स्थानीय लोग शीतल सुराना के बारे में इस तरह के कई अन्य मामले अंजाम दिए जाने की बात कह रहे है,लोगो का कहना है कि शीतल द्वारा पहले भी कई अन्य महिलाओं के साथ ऐसा कृत्य किया गया है परंतु लोक लाज के भय के चलते कभी कोई मामला दर्ज नही हुआ है। 


हालांकि स्थानीय लोगो की इन बातो पर कितनी सच्चाई है कह पाना संभव नहीं है। बता दे की आरोपी शीतल सुराना राजनीतिक दल से जुड़ा हुआ है व गीदम के रसूखदार परिवार से ताल्लुक रखता है।


पुलिस मामले में आरोपी की तलाश कर रही है। खबर लिखे जाने तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई थी।

Post Bottom Ad

ad inner footer