ग्राम पंचायत भिनोदा मे हुआ सरपंच ब्रिज किशोर अजगल्ले के हाथो नल जल योजना के तहत पानी टंकी निर्माण के लोए भूमि पूजन । - reporterkranti.in

reporterkranti.in

RNI NO CHHHIN/2015/71899

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Sunday, September 10, 2023

ग्राम पंचायत भिनोदा मे हुआ सरपंच ब्रिज किशोर अजगल्ले के हाथो नल जल योजना के तहत पानी टंकी निर्माण के लोए भूमि पूजन ।


सरसींवा- नवनिर्मित जिला सारंगढ़ बिलाईगढ़ के अंतर्गत आने वाले ग्राम पंचायत मे आज सरपंच ब्रिज किशोर अजगल्ले के हाथो से किया गया नल जल योजना से बनने वाले पानी टंकी का भूमि पूजन जिसमे सरपंच के साथ साथ गाँव के नागरिक भी साथ रहे । गाँव के लोग पानी की समस्या को लेकर बहुत ही परेशान थे गर्मी के दिनों मे बून्द बून्द के लिए गाँव वाले को तड़पना पड़ता था ऐसी स्थिति हो जाती थी ।


लेकिन वर्तमान मे घरों घर नल का निर्माण कराया गया एवं पानी टंकी बनाने के लिए आज भूमि पूजन किया गया है जल्द ही पानी टंकी का निर्माण भी पूर्ण किया जायेगा जिसके उपरांत गाँव वालो को पानी के लिए परेशान होने की आवश्यकता नहीं होंगी और हर घर तक पानी पहुंचेगा..... ग्राम पंचायत भिनोदा सरपंच ब्रिज किशोर के सरपंच बनने के बाद गाँव के मुलभुत समस्याओ को विशेषता देते हुए जल्दी से जल्दी दूर किया गया साथ ही गाँव के विकास के लिए लोगो के रोजगार के लिए बहुत सारे विकास कार्य किये गए........... बने रहिये हमारे चैनल के साथ ग्राम पंचायत मे हुए सभी विकास कार्यों को बहुत जल्द दिखाएंगे एवं लोगो से जानेंगे की वर्तमान सरपंच का कार्यकाल कैसा रहा उन्होंने क्या क्या काम किये लोगो का क्या क्या समस्या दूर हुआ ।

Post Bottom Ad

ad inner footer