भाजपा का संकल्प पत्र सबका साथ,सबका विकास और भरोसे की गारंटी - चैतराम अटामी - reporterkranti.in

reporterkranti.in

RNI NO CHHHIN/2015/71899

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, April 16, 2024

भाजपा का संकल्प पत्र सबका साथ,सबका विकास और भरोसे की गारंटी - चैतराम अटामी


 



दंतेवाड़ा :-लोकसभा चुनाव हेतु भाजपा द्वारा जारी संकल्प पत्र को लेकर भाजपा जिलाध्यक्ष व विधायक दंतेवाड़ा चैतराम अटामी ने कहा की भाजपा जो कहती है वो करती है,हमारा संकल्प पत्र हमारे लिए संविधान की तरह पवित्र दस्तावेज़ और भरोसे की गेरंटी है। पिछले दस वर्षों में हमने यह साबित किया है कि भाजपा अपने घोषणा पत्र के एक-एक शब्द पर अमल करती है, जैसा हमने मोदी जी की गारंटी में कर के दिखाया है। ख़ासकर पिछले दस वर्षों में मोदी जी ने जो किया है वह विश्वास बहाली का नया अध्याय है।

उक्त बातें दंतेवाड़ा भाजपा जिलाध्यक्ष व विधायक चैतराम अटामी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा देश को समर्पित भारतीय जनता पार्टी के संकल्प पत्र पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कही।

श्री अटामी ने कहा की घोषणा पत्र भारतीय लोकतंत्र के प्रति भरोसे का, विश्वास बहाली का, भारत के भविष्य का एक सुनहरा रोडमैप है।

भाजपा के पिछले संकल्प पत्रों की चर्चा करते हुए अटामी ने कहा कि 2014 और 2019 का हमारा संकल्प पत्र हमारा ऐसा विजन डॉक्युमेंट था जिस पर लोगों को सहज विश्वास नहीं होता था, लेकिन पिछले दस वर्ष ने यह साबित किया है कि भाजपा अपने द्वारा घोषित घोषणा पत्र के एक-एक शब्द पर अमल करती है।पिछले 10 वर्षों में 25 करोड़ लोग ग़रीबी से बाहर हुए। 70 से ऊपर के बुजुर्ग चाहे वे किसी भी आय वर्ग से हो, उन्हें आयुष्मान योजना का लाभ मिलेगा। चार करोड़ पक्के घर बने हैं। तीन करोड़ और नए घर बनेंगे। सस्ते सिलेंडर घर घर पहुँचाया है, अब पाइपलाइन से गैस घर-घर पहुंचाने की योजना है। करोड़ों परिवारों का बिजली बिल ज़ीरो करने और उन्हें बिजली से कमाई करने की योजना पर काम होगा।

Post Bottom Ad

ad inner footer