आबकारी उपनिरीक्षक विपिन पाठक लेते है अवैध धंधा के बदले चंदा,शराब दुकान के स्टाफ से कराते है वसूली....... - reporterkranti.in

reporterkranti.in

RNI NO CHHHIN/2015/71899

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, June 5, 2024

आबकारी उपनिरीक्षक विपिन पाठक लेते है अवैध धंधा के बदले चंदा,शराब दुकान के स्टाफ से कराते है वसूली.......

 


सरसींवा - विपिन पाठक आबकारी विभाग के अधिकारी है जो लम्बे समय से उप जिला बिलाईगढ़ क्षेत्र के प्रभार मे प्रभारी के रूप मे पदस्त है । सूत्रों द्वारा मिले जानकारी के अनुसार विपिन पाठक आबकारी अधिकारी द्वारा पुरे क्षेत्र मे चल रहे अवैध शराब के कोचियों से धंधे के एवज मे शराब दुकान के सेल्समैन और कर्मचारियों को भेज अवैध वसूली करते है और धंधा के बदले चंदा लेते है, बताया गया की विपिन पाठक पुरे क्षेत्र मे शराब दुकान के मैनेजर, सेल्समेन को अवैध शराब बिक्री करने वालो के घर भेजते है और उनके माध्यम से उन लोगो से मोटी रकम दबाव पूर्ण वसूली करवाते है । यह भी कहा जाता है की विपिन पाठक के द्वारा भेजे लोगो की बात नहीं मानते तो गंभीर मामला बना कर जेल भेजनें की धमकी दी जाती है ।
शराब दुकान मे किया जाता है शराबो मे मिलावट.....
शराब के सन्दर्भ मे कथित तौर मे कहा जाता है की सरसींवा/भटगांव/बिलाईगढ़ के शराब दुकान मे शराब दुकान के कर्मचारी देशी, अंग्रेजी, बियर सभी शराबो मे मिलावट करते है और शराब बॉटल के शराब को निकल उसमे केमिकल या गरम पानी मिक्स कर देते है ताकि लोगो को पता न चल सके इस प्रकार से लोगो के सेहत के साथ यहां खिलवाड़ किया जाता है ।
कोचियों को दिया जाता है लिमिट से ज्यादा शराब......
वही क्षेत्र के अवैध कारोबारियों को थोक मात्रा मे शराब दिया जाता है जिस पर अधिकारियो का कोई अंकुश नहीं है, अवैध कारोबारी शराब दुकान से रोजाना बार बार लिमिट से ज्यादा शराब लेकर बिक्री कर रहे ।


Post Bottom Ad

ad inner footer